ड्रग इंस्पेक्टर के पांच ठिकानों पर निगरानी का छापा, चार करोड़ रुपए नकदी एवं गहने बरामद

6/26/2022 10:16:15 AM

पटनाः बिहार राज्य सतर्कता ब्यूरो ने शनिवार को पटना और गया में ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के पांच ठिकानों पर छापेमारी कर चार करोड़ रुपए नकद के अलावा सोना-चांदी और भारी निवेश से संबंधित दस्तावेज बरामद किए हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सूचना के आधार पर ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित (डीए) करने का मामला दर्ज कर पांच ठिकानों पर छापेमारी की गई। ब्यूरो की टीम ने पटना के सुल्तानगंज इलाके में उनके आवास के अलावा पटना और गया में भी चार अन्य स्थानों पर एक साथ छापेमारी की। छापेमारी के दौरान चार करोड़ रुपए नकद, सोने और चांदी के गहने तथा भारी निवेश से संबंधित दस्तावेज बरामद किए गए।

PunjabKesari

निगरानी पटना की टीम ने गया में ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के फ्लैट पर करीब 8 घंटे तक छापेमारी की है। इस संबंध में मौके पर निगरानी की टीम की कार्रवाई का नेतृत्व कर रहे निगरानी डीएसपी खुर्शीद आलम ने बताया कि ड्रग इंस्पेक्टर पटना में पोस्टेड हैं। उनपर आरोप है कि उन्होंने डेढ़ करोड़ से अधिक की संपत्ति गलत तरीके से अर्जित की है। छापेमारी के दौरान पटना में कैश बरामद किए गए हैं। वहीं गया स्थित आवास को लेकर सर्च वारंट लिया गया था। गया शहर स्थित मनोरमा फ्लैट में किराएदार रहते हैं। इसलिए यहां कुछ विशेष नहीं मिल सका है।मनोरमा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 201 में छापेमारी की गई है, जो कि जितेंद्र कुमार के नाम से है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static