दुष्कर्म मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए अदालत पहुंचे LJP सांसद प्रिंस पासवान

9/15/2021 12:20:58 PM

 

नई दिल्ली/पटनाः लोजपा सांसद प्रिंस पासवान ने दुष्कर्म मामले में गिरफ्तारी बचने के लिए मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की। प्रिंस पासवान की ओर से दाखिल अग्रिम जमानत याचिका पर गुरुवार को विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल की अदालत में सुनवाई होने की संभावना है।

अदालत के आदेश पर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पासवान ने अधिवक्ता नितेश राणा के जरिए अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है। अर्जी में दावा किया गया है कि कथित पीड़िता और उसका पुरुष साथी पासवान से पैसे की उगाही कर रहे थे और उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे। याचिका में कहा गया कि इस संबंध में पहले ही प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है, जिसमें महिला और उसके साथी को अग्रिम जमानत दी गई है। प्रिंस पासवान बिहार के समस्तीपुर सीट से लोकसभा सदस्य हैं।

गौरतलब है कि महिला ने इस साल मई में दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी और दिल्ली की अदालत के निर्देश पर पुलिस ने 9 सितंबर को प्रिंस पासवान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। महिला ने दावा किया है कि वह लोजपा कार्यकर्ता है और उसने पासवान पर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static