सिपाही की गुंडागर्दीः पहले छात्र से मांगे 5 हजार, नहीं दिए तो स्कूटी में शराब रखकर दी फंसाने की धमकी

1/8/2021 1:50:19 PM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला। यहां के कंकड़बाग थाना में तैनात एक सिपाही ने वर्दी की धौंस दिखाते हुए गुंडागर्दी की सारी हदें पार कर दी। दरअसल, वाहन चेकिंग के दौरान सिपाही ने एक छात्र को रोककर गाड़ी के कागजात की मांग की। कागजात के नहीं होने सिपाही ने पहले उससे 5 हजार रुपए मांगे और बाद में उसकी पिटाई कर दी।

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला कंकड़बाग के ऑटो स्टैंड के पास का है। बताया जा रहा है कि वाहन चेकिंग के दौरान सिपाही ने आशुतोष नामक एक छात्र को रोक लिया और उससे गाड़ी के कागजात मांगे। उस समय छात्र के पास कागजात न होने पर सिपाही के 5 हजार रुपए की मांग की। छात्र ने कहा कि उसके पास फिलहाल दो से तीन सौ रुपए ही हैं। यह सुनते ही सिपाही भड़क गया और छात्र की पिटाई करने लगा। पिटाई के दौरान आशुतोष के पैर पर चोट आ गई। इतना ही नहीं सिपाही ने छात्र गाड़ी में शराब की बोतल रख कर उसे जेल भेज देने की धमकी भी दी।

ये सुनकर छात्र जब अपने पिता को कॉल करने लगा तो सिपाही ने उसका मोबाइल तोड़ दिया और गाड़ी जब्त कर ली। खुद को बचाने के लिए आशुतोष मौके से भागने लगा। एक दूसरे व्यक्ति के मकान में वह बाउंड्री फांदकर छिप गया। सिपाही के वहां से जाने के बाद छात्र किसी तरह वहां निकला और अपने घर पहुंचा। इसके बाद आशुतोष ने पूरी घटना की जानकारी पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा को दी। एसएसपी ने कंकड़बाग के प्रभारी थानेदार से सिपाही की पहचान करने को कहा है और उस पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static