चोरी के आरोप में पकड़े गए 2 युवकों की लोगों ने की पिटाई, छोड़ने की लगाते रहे गुहार, Video Viral

11/25/2022 12:38:02 PM

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी जिले में एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चोरी के आरोप में पकड़े गए 2 युवकों की लोग डंडे से पिटाई कर रहे हैं। पिटाई खाने वाले दोनों युवक छोड़ देने की गुहार लगा रहे हैं। वहीं पिटाई के बाद लोगों ने उन्हें पुलिस के हवाले सौंप दिया।

PunjabKesari

चोरी करते पकड़े गए थे युवक
जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो मोतिहारी जिले के ढ़ाका थाना क्षेत्र के गहई गांव का है। बताया जा रहा है कि गहई गांव में रहने वाले सोनू कुमार ने ढाका थाना में दोनों युवकों के खिलाफ चोरी का आरोप लगाया है। सोनू कुमार ने आवेदन में बताया कि उसके चाचा अशोक पटेल के घर में चोरी करने के लिए 3 युवक घुस गए थे। इसमें से 2 युवकों को चोरी करते हुए पकड़ लिया गया था, जबकि एक चोर भागने में सफल रहा। सोनू ने थाना में दिए आवेदन में दोनो चोर को पकड़ने की बात तो स्वीकार कर ली, लेकिन उनकी इतनी बेरहमी से पिटाई की बात पुलिस से छुपा ली थी, जिसका अब वीडियो वायरल होने हैं।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि चोरी के आरोप में पकड़े गए दोनों युवकोम की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मधुबनी घाट के सोनू साह और अशोक साह के रूप में हुई हैं। ढ़ाका थानाध्यक्ष कृष्णनाथ साफी ने कहा कि चोरी के आरोप में 2 युवकों को पकड़ा गया था। इसके बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, लेकिन दोनों आरोपियों की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अभी तक नहीं मिला है। वीडियो मिलने के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static