पटना नगर निगम के सारे दावे फेल... टेनिस कोर्ट बना स्विमिंग पूल, कोच बोले- हर बरसात में रहती है समस्या

7/1/2022 4:16:17 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): पिछले एक दो दिनों से राजधानी पटना सहित बिहार के कई जिलों में रुक- रुक कर बारिश हो रही है। इसके कारण राजधानी पटना के कई इलाको में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। हालांकि जलनिकासी के लिए नगर निगम के कर्मचारी लगे हुए हैं। इसके बावजूद भी पटना के कई इलाकों में पानी का जमाव है।

PunjabKesari

इसी जलजमाव के बीच आपको एक तस्वीर पटना के पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित एक लॉन टेनिस सेन्टर स्थित कोर्ट की दिखाते है जो स्विमिंग पूल का रूप ले चुका है। इस तस्वीर को देखकर पटना नगर निगम के सारे दावे फेल नजर आते हैं। यहां के कोच की मानें तो हर बरसात में यही समस्या रहती है लेकिन पटना नगर निगम बेपरवाह बना रहता है। जलजमाव की समस्या के चलते साल के 3 महीने खिलाड़ी बिना प्रैक्टिस के रहते है।

PunjabKesari

कोच बताते हैं कि शुक्रवार को गुवाहाटी में लॉन टेनिस का राष्ट्रीय मैच था लेकिन इस जलजमाव के कारण यहां के खिलाड़ी बिना प्रैक्टिस के ही मैच खेलने गए। कोच ने कहा कि सरकार की ओर से भी ऐसे सपोर्ट्स के बेहतरी के लिए कुछ सहयोग नहीं दिया जाता है। ऐसे में यहां के खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान कैसे बना पाएंगे। सरकार और पटना नगर निगम को इन खिलाड़ियों और बेहतरी के लिए जरूर सोचना चाहिए ताकि खिलाड़ियों को बरसात में अपना प्रैक्टिस न रोकना पड़े।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static