पटना DTO के एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट ने किया सुसाइड, गर्लफ्रेंड से कहता था- मेरी नहीं हुई तो दे दूंगा जान

10/12/2021 5:58:02 PM

 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर डीटीओ के एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट ने जान दे दी। वह अपनी गर्लफ्रेंड से हमेशा कहता था कि तुम मेरी नहीं हुई तो जान दे दूंगा।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, मामला राजधानी पटना के कदमकुआं थाना के तहत लोहानीपुर के काशीनाथ लेन का है, जहां पर 25 साल का शैलव राज एक मेडिकल छात्रा से प्यार करता था। वह पटना के हॉस्टल में रहती थी। जब पहला लॉकडाउन हुआ तब वो लड़की और उसकी मां घर में आकर 2 महीने रही भी थी। शैलव उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की कहती थी 20 लाख रुपए दोगे तो शादी करूंगी। इसके बाद वो पटना से दिल्ली चली गई। वो हमेशा टॉर्चर करती थी। इस कारण लड़का डिप्रेशन में चला गया था।

वहीं गर्लफ्रेंड ने उसकी बात नहीं मानी तो शैलव ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो उसके मुंह से झाग निकल रहा था। परिजन उसे लेकर पीएमसीएच गए, जहां डॉक्टर ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी। जवान बेटे की लाश के पास जाकर मां बार-बार कह रही थी, उठो... तुम्हारे चाय पीने का टाइम हो गया। मां की यहा बात सुनकर सभी लोग भावुक हो गए। बता दें कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static