पप्पू यादव की पत्नी ने दी धमकी, कहा- साजिशकर्ताओं को बीच चौराहे पर न लाई तो मेरा नाम रंजीत नहीं

5/12/2021 4:05:01 PM

पटनाः जाप अध्यक्ष पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद से न केवल विपक्ष बल्कि सरकार के ही कई नेता इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच अब पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन ने कहा कि नीतीश को धमकी दे डाली है।

पप्पू यादव की पत्नी ने कहा कि नीतीश जी पप्पू जी कोरोना निगेटिव हैं, अगर वह पॉजिटिव हुए तो आपको, इस साजिश में शामिल चार लोगों एवं एम्बुलेंस चोरों को CM आवास से निकाल बीच चौराहे पर नहीं खड़ा किया तो मेरा नाम रंजीत रंजन नहीं। उन्होंने कहा कि कल पूरे दिन-रात जो आपके प्रशासन ने पटना से मधेपुरा फिर वहां से वीरपुर तक पप्पू यादव जी के साथ जो ड्रामा किया है, वह देख रहे हैं। उन्हें मेडिकल फेसिलिटी अभी तक नहीं मिली है।

वहीं इससे पहले भी रंजीत रंजन ने कहा कि सरकार की मंशा समझें! मजिस्ट्रेट ने पप्पू यादव जी को मेडिकल सुविधा देने को कहा तो उन्हें वीरपुर जेल भेज दिया। जिसका भवन इतना जर्जर है कि कभी भी गिर सकता है। अभी 15 मिनट पहले पप्पू यादव जी को मधेपुरा से वीरपुर ले जाया गया है?गुलाम प्रशासन अपने आका के इशारे पर उन्हें मानसिक टॉर्चर करने का पूरा इंतज़ाम कर लिया है। जब वह कोरोना निगेटिव हैं तो क्वारन्टीन सेंटर क्यों भेजा है?मजिस्ट्रेट ने उन्हें मेडिकल सपोर्ट देने को कहा पर हो क्या रहा है?

बता दें कि मंगलवार रात को रंजीत रंजन ने भावुक ट्वीट करते हुए लिखा था कि शायद आप लोग सो गए होंगे। लेकिन पप्‍पू यादव को पुलिस सुबह नौ बजे से रात एक बजे तक बैठा कर रखी है। जबकि वे शुगर के मरीज हैं और हाल में उनकी सर्जरी हुई है। डॉक्‍टर ने उन्‍हें आराम करने को कहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static