पप्पू यादव ने तेजस्वी को चेताया, कहा- "ड्राइविंग सीट पर बैठने के ख्वाब के चलते खलासी की सीट भी चली जाएगी"

3/26/2023 4:23:36 PM

पटना: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द किए जाने और उनकी सजा पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि आखिर राहुल गांधी से केंद्र सरकार इतना डर क्यों गई है अगर वह पाक साफ है तो जेपीसी की जांच क्यों नहीं कराती है। साथ ही पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि चेत जाइए तेजस्वी जी आपका ड्राइविंग सीट पर बैठने का ख्वाब के चलते खलासी की सीट भी चली जाएगी।

"भाजपा में ऐसे कई लोग हैं, जिनके ऊपर मुकदमा होना चाहिए"
पप्पू यादव ने राहुल गांधी की सदस्यता खत्म किए जाने पर भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा में ऐसे कई लोग हैं, जिनके ऊपर मुकदमा होना चाहिए।  आखिर आनन-फानन में 24 घंटे में ही राहुल गांधी के मामले में उनकी लोकसभा सदस्यता को खत्म करना  अनुचित है। उन्होंने कहा कि नीरव मोदी और ललित मोदी के ऊपर भ्रष्टाचार पर बोलने पर इतनी बड़ी सजा क्यों?  इस मामले में चार जज बदले गए। 24 घंटे के पहले ही आपने सदस्यता खत्म कर दी। इस मानहानि में इतनी बड़ी सजा नहीं होनी चाहिए। पप्पू यादव ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस पूरे प्रकरण पर भारतीय जनता पार्टी ओबीसी की राजनीति शुरू कर देते हैं । उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ओबीसी की सबसे बड़ी दुश्मन है ।  देश में एक भी ओबीसी सीएम नहीं हैं। 

पप्पू यादव ने तेदस्वी को चेताया 
वहीं पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि चेत जाइए तेजस्वी जी आपका ड्राइविंग सीट पर बैठने का ख्वाब के चलते खलासी की सीट भी चली जाएगी। अगर 2024 में नरेंद्र मोदी फिर से आ गए तो आप कहीं के नहीं रहिएगा। पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एक होइए तभी लोकतंत्र बचा पाएंगे। पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से आग्रह किया कि आप अपना अहंकार छोड़िए, सभी लोगों को एकजुट हो होने की जरूरत है घमंड पर यह देश नहीं बचेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static