JAP सुप्रीमो पप्पू यादव ने RJD प्रमुख लालू यादव से की मुलाकात, ट्वीट कर शेयर की Video

5/27/2023 11:52:51 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): जाप सुप्रीमो पप्पू यादव शुक्रवार को राबड़ी आवास पहुंचे, जहां उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की। इस दौरान पप्पू यादव ने लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य लाभ जाना। मुलाकात के बाद पप्पू यादव ने कहा राजनीतिक जीवन में विचारों का अलग-अलग मतभेद हो सकता है, मनभेद की कोई गुंजाइश नहीं होती। लालू जी ने इस देश में सबसे ज्यादा आम आदमी के प्रेम को पाया और प्रेम दिया।

Pappu Yadav meets RJD supremo Lalu Yadav softening in relations before 2024  elections - आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से पप्पू यादव ने की मुलाकात, 2024  चुनाव से पहले रिश्तों में आई नरमी?

पप्पू यादव ने कहा कि जब आज उनका स्वास्थ्य जानने हम गए तो एक पिता की तरह उन्होंने सुना, सब तरह की बात हमने उनसे की, पिता की तरह उन्होंने हमसे बातचीत की। पप्पू यादव ने कहा वर्तमान के राजनीति के विषय में कोई चर्चा नहीं हुई, लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि 2024 में इस देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाना है, इस देश को गलत लोगो के हाथो से बचाना है।


वहीं जाप प्रमुख ने बताया कि लालू यादव ने उनसे कहा कि फिर मिलेंगे और बैठकर बातें करेंगे। आज तो सिर्फ हम पुत्रवत स्नेह लेने गए थे। पप्पू यादव ने अंत में कहा कि लालू यादव के 90 के रूप में और आज में कोई फर्क नहीं है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static