पप्पू यादव ने हाथों में जंजीर व आंखों पर पट्टी बांध किया प्रदर्शन, कहा- बलात्कारियों को बचा रही योगी

10/3/2020 6:07:29 PM

पटनाः जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने शनिवार को देश में बेटियों से हो रही जबर्दस्ती के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने हाथों में जंजीर, काला कपड़ा पहनकर और आंखों पर पट्टी बांधकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन किया।

पप्पू यादव और उनके कार्यकर्ताओं ने जुर्म मत करो-जुर्म मत सहो, दलितों पर जुल्म बंद करो और योगी सरकार शर्म करो जैसे नारे लिखी तख्तियां भी ले रखी थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार बलात्कारियों और गुंडों को बचा रही है और उत्तर प्रदेश में दलितों की आजादी छीनी जा रही है। उन्होंने हाथरस मामले में प्रधानमंत्री मोदी से राजधर्म का पालन करते हुए योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। साथ ही उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय की निगरानी में हाथरस कांड की जांच हो।

पप्पू यादव ने कहा की इस देश में लोकतंत्र की चारों व्यवस्था डरी हुई हैं। बेटियों दहशत में जी रही हैं। उन्होंने बिहार के भभुआ, बक्सर और गया में बेटियों से हुई जबर्दस्ती मामलों की स्पीडी ट्रायल की मांग की। जाप अध्यक्ष ने कहा कि जदयू-भाजपा और महागठबंधन को सत्ता की चिंता है जबकि उनके गठबंधन पीडीए को देश के दलितों और लोकतंत्र बचाने की चिंता है। बता दें कि इस अवसर पर जाप महासचिव प्रेमचन्द सिंह, राघवेन्द्र कुशवाहा सहित कई पार्टी नेता आंखों पर पट्टी और हाथों में जंजीर लगा कर बैठे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static