लालू यादव के ठिकानों पर छापेमारी को लेकर भड़के पप्पू यादव, बोले- गिद्ध बन गई है CBI

5/21/2022 12:05:48 PM

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू यादव के ठिकानों पर छापेमारी को लेकर जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि लालू यादव और नीतीश कुमार के एक साथ आने की वजह से भाजपा की परेशानी बढ़ गई है। बिहार की राजनीति में परिवर्तन होता दिख रहा हैं। इस कारण आनन फानन में आज लालू यादव के आवास पर सीबीआई की छापेमारी हो रही है।

पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने पूछा कि सीबीआई इतने सालों तक कहां थी। 15 साल बाद आय से अधिक संपत्ति मामले पर सीबीआई की कार्रवाई बताती है कि सीबीआई अब गिद्ध बन गई हैं। उन्होंने कहा कि राजद और जदयू दोनों दलों में विभीषण हैं। इन दोनों ने मिलकर लालू जी के आवास पर सीबीआई रेड कराया है।

इसके अलावा जाप अध्यक्ष ने कहा बिहार के वायरल ब्वॉय सोनू को लेकर कहा कि नालंदा के सोनू को पूर्णिया के विद्या बिहार स्कूल में दाखिल कराया जाएगा। जन अधिकार पार्टी ने इसका जिम्मा उठाया हैं। पप्पू यादव ने बताया कि सोनू सूद अभिनेता है लेकिन उनकी हरकत नेता वाली है। सोनू सूद ने नालंदा के सोनू का जहां नामांकन कराया, उस विद्यालय में सीबीएसई बोर्ड के तहत पढ़ाई नहीं होती। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा और राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static