बिहार बंदः छात्रों के समर्थन में विपक्षी दलों का प्रदर्शन, कहीं जलाए टायर तो कहीं ट्रेनों को रोककर की नारेबाजी

1/28/2022 3:35:33 PM

पटनाः आरआरबी-एनटीपीसी परीक्षा प्रक्रिया विरोध में छात्र संगठनों द्वारा आहूत बिहार बंद के समर्थन में विपक्षी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार प्रदर्शन किया और ट्रेनों को बाधित करने के साथ सड़क पर टायर जलाया। बिहार की राजधानी पटना में भिखना पहाड़ी मोड़ पर राजद कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर प्रदर्शन किया और सरकार विरोधी नारे लगाए। पटना विश्वविद्यालय के समीप डाकबंगला चौराहे पर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बंद के समर्थन में प्रदर्शन किया।

PunjabKesari

दरभंगा रेलवे स्टेशन पर अखिल भारतीय छात्र संघ (आइसा) और बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली जाने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दिया। प्रदर्शकारी ट्रेन को रोककर पटरी पर ही सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे जिन्हें रेल पुलिस द्वारा समझाने का प्रयास किया जा रहा है। मुजफ्फरपुर में छात्र संगठनों के बिहार बंद के समर्थन में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 और 28 पर राजद जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में राजद विधायक इस्राइल मंसूरी और निर्जन राय ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ टायर जलाकर विरोध-प्रदर्शन किया।

PunjabKesari

बेगूसराय में राजद, आइसा, जाप समेत अन्य विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर धरना देने से यातायात बाधित रहा। जहानाबाद शहर अंबेडकर चौक के निकट जहानाबाद सदर के राजद विधायक सुदय यादव और मखदुमपुर में राजद विधायक सतीश दास के नेतृत्व में राजद समर्थकों ने सड़क पर टायर जलाकर सड़क जाम किया और सरकार विरोधी नारे लगाए। मधेपुरा में बंद समर्थकों द्वारा कई स्थानों पर सड़क जाम किए जाने से आवागमन बाधित रहा। कटिहार जिला में बंद समर्थकों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 31 को जाम किया।

PunjabKesari

भागलपुर शहर में राजद, कांग्रेस, भाकपा एवं माकपा सहित अन्य विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। शिवहर जिला में राजद विधायक संजय कुमार गुप्ता सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता सड़क पर उतरे और सीवर नगर के जीरो माइल चौक जाम कर आवागमन बाधित किया। बक्सर जिलें में राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर बेलाउर और दलसागर के बीच वामदलों के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा प्रक्रिया में कथित अनियमितताओं के विरोध में आइसा समेत अन्य छात्र संगठनों के 28 जनवरी को बिहार बंद के आह्वान का महागठबंधन में शामिल सभी विपक्षी दलों ने समर्थन किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static