पुलिस की कार्यशैली को लेकर विपक्ष ने बिहार विधानसभा में किया हंगामा, सदन की कार्यवाही बाधित

3/28/2022 5:10:46 PM

पटनाः बिहार विधानसभा में आज पुलिस की कार्यशैली और उसपर सरकार के जवाब से असंतुष्ट विपक्षी सदस्यों ने जमकर हंगामा किया, जिसके कारण सदन की कार्यवाही बाधित हुई।

विधानसभा में सोमवार को रोहतास के डेहरी थाना क्षेत्र से नौ माह पूर्व हुए एक युवक के अपहरण के मामले के संबंध में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के फतेह बहादुर सिंह और गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के एक मामले में विदेश और देश के अन्य प्रांत में कार्यरत दो लोगों को अभियुक्त बनाए जाने से संबंधित राजद के ही राजेश कुमार सिंह के तारांकित प्रश्न पर प्रभारी गृह मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष के सदस्यों ने करीब 25 मिनट तक शोरगुल और हंगामा किया।

प्रभारी गृहमंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव ने राजद के फतेह बहादुर सिंह के प्रश्न के उत्तर में कहा कि इस मामले में एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है और दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इसके साथ ही अपहृत की बरामदगी के भी प्रयास किए जा रहे हैं। इस पर बहादुर सिंह ने कहा कि उनका मूल प्रश्न है कि नौ महीने से लापता व्यक्ति कहां है और पुलिस उसे ढूंढ कर कब तक लाएगी। इसका मंत्री जवाब नहीं दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static