अजीबो-गरीब मामलाः एक महिला...2 पति, दोनों कह रहे ये मेरी पत्नी, थाने में खूब हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

2/6/2023 4:47:23 PM

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में पुलिस के सामने एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पर 2 शख्स तीन बच्चों की मां को अपनी-अपनी पत्नी बताने लगे। पुलिस ने मामला सुलझाने की काफी कोशिश की, लेकिन महिला अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। वहीं काफी देर तक थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

PunjabKesari

बाजार में तीनों के बीच जमकर हुई तू-तू मैं-मैं
जानकारी के मुताबिक, मामला नालंदा जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र के ढीवरीपर गांव का है। बताया जा रहा है कि आरती देवी (30) पिछले एक साल से अपने पति और 3 बच्चों को छोड़ अपने प्रेमी चण्डी थाना क्षेत्र के कोरू बिगहा निवासी धीरेंद्र कुमार के साथ रह रही थी। रविवार को ढीवरीपर गांव निवासी बब्लू कुमार और धीरेंद्र कुमार महिला को लेकर बाजार में लड़ने लगे। बीच सड़क में तीनों के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं होने लगी। इसको देखते हुए किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद तीनों को थाने लाया गया।

PunjabKesari

पुलिस ने करवाया समझौता
वहीं फिर पुलिस ने तीनों के बीच समझौता कराया। दरअसल, आरती देवी और बबलू कुमार की शादी 8 साल पहले से हुई थी। पति बबलू ने कहा कि एक साल से उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ किराए के मकान में रहती है। इस मामले में परवलपुर थानाध्यक्ष ने कहा कि तीनों को समझाया गया। इसके बाद महिला अपने पति के साथ जबकि प्रेमी अपनी पहली पत्नी के साथ रहने चला गया हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static