भागलपुर में जहरीली शराब से युवक ने तोड़ा दम, 2 की हालत नाजुक, मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 31

3/27/2022 6:55:48 PM

 

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। एक ओर पुलिस नवचेतना ऑपरेशन के तहत नशा मुक्ति अभियान चला रही है, वहीं दूसरी तरफ लोग लगातार नकली शराब पीकर मौत को दावत दे रहे हैं।

शनिवार को लोदीपुर थाना क्षेत्र के चौधरीडीह मोहल्ले में 2 लोगों की मौत का मातम शांत भी नहीं हुआ कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत परबत्ती मोहल्ले में 3 लोग नकली शराब का शिकार हो गए। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक व्यक्ति का नाम विकास कुमार के रूप में हुई है। आईसीयू में भर्ती गौतम और भावेश की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीं मामले को लेकर परिजनों का कहना है कि विकास शनिवार की देर शाम गौतम और भवेश के साथ मिलकर नकली शराब का सेवन किया था। इसके बाद तीनों की हालत बिगड़ने लगी। तीनों की बिगड़ती हालत को देखते हुए परिजनों ने विकास गौतम और भावेश को मायागंज अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां रविवार की सुबह विकास की मौत हो गई जबकि गौतम और भावेश अभी आईसीयू में भर्ती हैं। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

बता दें कि घटना के बाद देखा जाए तो 24 घंटे के भीतर 3 मौतें हो चुकी है। जिला प्रशासन या पुलिस प्रशासन की तरफ से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इतना ही नहीं पुलिस अधीक्षक ने विश्वविद्यालय थाना प्रभारी रीता कुमारी को शराब पीने से हुई मौत की आशंका पर निलंबित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static