​दरभंगा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मिनी ट्रक पर लदी 53 कार्टन विदेशी शराब की जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार

Sunday, Jun 16, 2024-06:24 PM (IST)

​दरभंगा: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन इसके बावजूद भी आए दिन तस्कर प्रशासन से छुप-छुपकर यहां शराब की तस्करी कर रहे हैं। वहीं, पुलिस भी कारोबारियों के मंसूबों पर लगातार पानी फेरती नजर आ रही है। ताजा मामला दरभंगा जिले से सामने आया है, जहां पर पुलिस ने मिनी ट्रक पर लदी 53 कार्टन विदेशी शराब के साथ चालक को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के मब्बी थाना क्षेत्र से पुलिस ने मिनी ट्रक पर लदी 53 कार्टन विदेशी शराब जब्त की है। वरीय पुलिस अधीक्षक जगुन्नाथ रेड्डी जला रेड्डी ने शनिवार को बताया कि मब्बी थाना पुलिस ने मद्य निषेध टीम, पटना से प्राप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान सोभन चौक के समीप मिनी ट्रक की तलाशी ली। तलाशी के दौरान मिनी ट्रक से आम के कैरैट में छुपा कर रखी 53 कार्टन (954 लीटर) विदेशी शराब बरामद की गई। वाहन चालक समस्तीपुर जिले के मथुरापुर गांव निवासी अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं, वाहन पर अंकित निबंधन संख्या के आधार पर वाहन मालिक की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। जिले में एंटी लिकर कंपेन के तहत शराब कारोबारी के विरुद्ध कार्रवाई जारी है।            


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

static