सीवान में ट्रांसफॉर्मर जलने पर शख्स ने मांगी मदद तो कांग्रेस MLA बोले- यह काम मेरा नहीं, मुझसे उम्मीद न रखें

8/7/2022 2:14:56 PM

सीवानः बिहार के सीवान जिले में ट्रांसफॉर्मर जलने पर एक युवक विधायक विजय शंकर से मदद की गुहार लगाता है, जिसके जवाब में विधायक युवक को कहते हैं कि यह सब काम मेरा नहीं है, मुझसे उम्मीद करना छोड़ दो। वहीं विधायक का यह ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोगों में उनकी जमकर किरकिरी हो रही है।

दरअसल, यह ऑडियो सीवान के महाराजगंज (112) विधानसभा क्षेत्र से सामने आया है, जिसमें अकाशी मोड़ निवासी पवन कुमार अपने गांव में 4 दिन से खराब ट्रांसफॉर्मर को ठीक करवाने की गुहार लगाता है। वायरल ऑडियो में युवक कह रहा है कि उनकी बात विभाग के कोई भी अधिकारी नहीं सुन रहे। आप एक बार जेई साहब से बोल देते तो ट्रांसफॉर्मर लग जाता। वहीं युवक की शिकायत सुनते ही विधायक भड़क जाते हैं और कहते हैं कि मैं इसमें क्या कर सकता हूं? गांव-गांव टोला-टोला का ट्रांसफॉर्मर ठीक कराना मेरा काम नहीं है! क्या यही मेरा काम है कि गांव-गांव का ट्रांसफॉर्मर ठीक करवाऊं।

इसके बाद फरियादी कहता है कि जब कोई नहीं सुनेगा तो आप ही एक सहारा हो। आपसे तो हम लोग यही उम्मीद रखते हैं। इस पर विधायक जी कहते हैं कि नहीं उम्मीद मत रखना। इसके बाद फरियादी नाराज होकर कहता है कि लगता है कि चुनाव के समय आप लोग अपने आप मदद करने लगते हैं। इसके बाद विधायक बोलते हैं कि तुम बड़े चुनाव वाले हो गए हो। तुम्हारे वोट से फर्क नहीं पड़ता। इतना ही नहीं विधायक यह भी कहते हैं कि उनसे कभी बात मत करना। इसके बाद फरियादी बोलता है कि चुनाव के समय कोई जनप्रतिनिधि इस तरीके से नहीं बात करता है। फिर दिन लौटेगा। वहीं अब विधायक के इस रवैया पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static