NDA नेताओं के वाकयुद्ध के बीच JDU का दावा- नीतीश सरकार पर कोई खतरा नहीं, NDA पूरी तरह एकजुट

1/18/2022 5:40:53 PM

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) नेताओं के बीच चल रहे वाकयुद्ध के बीच आज जदयू ने दावा किया कि नीतीश सरकार पर कोई खतरा नहीं है।

जदयू के मुख्य प्रवक्ता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने मंगलवार को कहा कि बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) पूरी मजबूती के साथ एकजुट है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नीत राज्य सरकार पर कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ विषयों को लेकर हाल के दिनों में घटक दलों के नेताओं ने जो राय रखी है उससे सरकार की स्थिरता पर असर पड़ने का कोई सवाल नहीं है। नीतीश सरकार के सात निश्चय पार्ट-2 सहित अन्य सभी मुद्दों पर भाजपा हमारे साथ है।

मुख्य प्रवक्ता ने विपक्ष के नीतीश सरकार पर मंडराते संभावित खतरे को सिरे से खारिज किया और कहा कि विपक्ष ख्याली पुलाव पका रहे हैं। विपक्ष वर्ष 2005 से ही सरकार में आने का सपना देख रहा है लेकिन राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बाद अब उनके पुत्र प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव का भी यह सपना साकार होने वाला नहीं है। उन्होंने राजग नेताओं में चल रही बयानबाजी को गम्भीरता से नहीं लेने और राजग में सबकुछ ठीक होने का दावा करते हुए कहा कि सभी घटक दलों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की स्वीकार्यता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static