नीतीश ने शैवाल गुप्ता को अर्पित की भावभीनी श्रद्धांजलि, परिजनों से मुलाकात कर दी सांत्वना

1/29/2021 5:40:15 PM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सेंटर फॉर इकोनॉमिक पॉलिसी एंड पब्लिक फाइनेंस के निदेशक, एशियाई विकास शोध संस्थान (आद्री) के सदस्य सचिव एवं सुप्रसिद्ध अर्थशास्त्री डॉ. शैवाल गुप्ता बीमार रहने के बाद भी अपने काम में कमी नहीं आने देते थे।
PunjabKesari
नीतीश कुमार ने शुक्रवार को स्व. शैवाल गुप्ता के बैंक रोड स्थित आवास में उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी और दिवंगत आत्मा की चिरशांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। उन्होंने गुप्ता के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। इस मौके पर जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी और शिक्षा मंत्री अशोक कुमार चौधरी समेत अन्य गणमान्य व्यक्ति एवं वरीय अधिकारी उपस्थित थे।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि स्व. गुप्ता को स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याएं थी और उनका इलाज चल रहा था। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं होते हुए भी वे अपने काम में कोई कमी नहीं आने देते थे। वह हर तरह की चीजों के बारे में जानकारी रखते थे। बिहार में उन्हें विशेष जिम्मेवारी दी गई थी। वह राज्य का आर्थिक सर्वेक्षण तैयार करने में अहम भूमिका निभाते थे। बिहार के विकास के लिए उनका आइडिया बहुत अच्छा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static