Bihar Politics: CM आवास पहुंचने पर नीतीश कुमार ने मांझी को लगाया गले, सीटों को लेकर हुई बातचीत!

6/8/2023 1:31:14 PM

पटना: हम के संस्थापक संरक्षक और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने बुधवार शाम को अपने विधायकों के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात की। इस दौरान करीब एक घंटे तक सीएम नीतीश से उनकी चर्चा हुई।

"मुख्यमंत्री के समक्ष सभी ने अपनी-अपनी समस्याओं को रखा"
माना जा रहा है कि मांझी लगातार लोकसभा में 5 सीट और मंत्रिमंडल में एक और जगह के लिए सरकार पर दबाव बना रहे हैं। इन्हीं बातों पर चर्चा के लिए वह मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ विधायक और बिहार सरकार के मंत्री संतोष सुमन मौजूद थे। सीएम आवास पहुंचने पर नीतीश कुमार ने मांझी को गले लगाया और साथ नहीं छोड़ने की कसम दी। मुलाकात के बाद जीतन राम मांझी ने कहा कि विधायकों को शिकायत थी कि आप मुख्यमंत्री से अपनी समस्याओं को लेकर मिलने नहीं जाते हैं। उन्हीं की समस्याओं को लेकर हम विधायकों के साथ मुख्यमंत्री से मिलने गए थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के समक्ष सभी ने अपनी-अपनी समस्याओं को रखा। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि तारी को लेकर थोड़ा कुछ किया जाए। गरीब को बहुत दिक्कत हो रही है। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि तारी को लेकर अभी हम कुछ नहीं कर सकते हैं।

"हम लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं"
मांझी ने कहा कि हमने अपने लिए एक नई गाड़ी को लेकर के भी बात की है। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि नई गाड़ी आएगी तो आपको भी मिल जाएगी। वही आने वाले चुनाव को लेकर सीटों के बारे में बताया कि अभी कुछ निश्चित नहीं है, किसको कितनी सीट मिलेगी? लेकिन हम लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं। बता दें कि जीतन राम मांझी इससे पहले दो बार बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी से भी मुलाकात कर चुके हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static