प्रशांत किशोर ने तमिलनाडु में हुए बिहारियों पर हमले के मामले में CM नीतीश और तेजस्वी पर बोला हमला

3/3/2023 1:45:06 PM

पटना:  प्रशांत किशोर ने तमिलनाडु में बिहार के लोगों पर हो रहे हमले के मुद्दे पर पहली बार अपना पक्ष रखा। उन्होंने इस मामले पर सीएम नीतीश कुमार द्वारा किए गए एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा - अपनी कुर्सी के अलावे नीतीश जी ने बिहार का सबकुछ अधिकारियों के हवाले छोड़ दिया हैं।  इतनी बड़ी घटना के बाद भी @Nitishkumar ने ख़ुद तमिलनाडु के CM से बात करना ज़रूरी नहीं समझा। और इनके “घोषित उत्तराधिकारी” और Bihar के DyCM दो दिन पहले वहाँ के CM का बर्थडे समारोह मना रहे थे।

 

राबड़ी देवी ने भाजपा को दिया जवाब
वहीं,पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हुए घटना को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। राबड़ी देवी ने कहा कि किसी तरह की घटना नहीं हुई है लेकिन बिहारी और बिहार के लोगों को बदनाम करने के लिए लगातार बीजेपी षड्यंत्र करती है, तेजस्वी यादव जो बिहार के डिप्टी सीएम है, वह एक कार्यक्रम में गए थे और इसी को लेकर तेजस्वी यादव को बदनाम करने की नियत से बीजेपी वाले हो हल्ला कर रहे हैं। वही पूर्वोत्तर भारत में कई राज्यों में बीजेपी की सरकार बनने और 2024 में एक बार फिर केंद्र में भी सत्ता बनने के बीजेपी नेताओं के दावे पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार की जनता और देश की जनता तय करेगी कि आखिर किसकी सरकार बनेगी।

 

दोनों राज्यों की पुलिस ने किया खंडन
तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की हत्या की जाने की खबर आने के बाद  सूबे सरकार ने वहां की सरकार से बातचीत की है. बिहार के डीजीपी और तमिलनाडु के डीजीपी के बीच बातचीत की गई है जिसके बाद दोनों राज्य की पुलिस की ओर से ही प्रेस रिलीज जारी किया गया है। जिसमें इस घटना का खंडन किया गया है। 

 

बता दें कि  प्रेस रिलीज में कहा गया है कि समाचार पत्रों और अन्य माध्यमों से ये सूचना आई कि तमिलनाडु राज्य में प्रवासी हिन्दी भाषी श्रमिकों तथा कामकाजी लोगों के साथ कुछ स्थानीय लोगों द्वारा हमला कर मारपीट की जा रही है। पुलिस ने विभिन्न माध्यमों से प्राप्त हुई सूचना पर तुरंत संज्ञान लिया। बिहार के डीजीपी ने तमिलनाडु राज्य के पुलिस महानिदेशक से बात कर स्थिति की जानकारी ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static