"निर्दोष लोगों की हत्या करती है नीतीश सरकार", बढ़ते अपराध पर तेजस्वी का जोरदार हमला, जारी किया 2 दिनों का क्राइम डाटा

Saturday, Jul 27, 2024-01:33 PM (IST)

पटनाः बिहार की कानून व्यवस्था और बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर एक बार फिर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एनडीए सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने बीते दो दिन में हुई बड़ी घटनाओं को लेकर सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार और उनकी भ्रष्ट पुलिस लुटेरों, अपराधियों, शराब माफिया और गुंडों को संरक्षण देती है तथा निर्दोष लोगों की हत्या करती है।

'निर्दोष लोगों की हत्या करती है बिहार सरकार'
तेजस्वी यादव ने शनिवार को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से पोस्ट कर लिखा," पूर्णिया में ज्वेलरी शोरूम से सरकारी लुटेरों ने 𝟐𝟎 मिनट में 𝟐𝟎 करोड़ लूट लिए। सीतामढ़ी के पुपरी में पुलिस की वर्दी में पुलिस के गुंडों ने फ़ुरक़ान शेख को अकारण इतना पीटा कि उसकी पेट की आंत बाहर आ गई। नीतीश सरकार और उनकी भ्रष्ट पुलिस लुटेरों, अपराधियों, शराब माफिया और गुंडों को संरक्षण देती है तथा निर्दोष लोगों की हत्या करती है।"

नेता प्रतिपक्ष ने आगे लिखा, "बिहार में मुख्यमंत्री की अक्षमता एवं अरुचि तथा  प्रशासनिक अराजकता के कारण चहुंओर लूट, नकारापन, अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर है। कहीं कोई अधिकारी किसी की सुनने वाला नहीं है।" आपको बता दें कि पूर्णिया जिले के सहायक खजांची थाना क्षेत्र में अपराधियों ने शुक्रवार को तनिष्क के शोरूम से करोड़ों रुपये की संपत्ति लूट ली। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि दो बाइक पर सवार छह अपराधियों ने लाइन बाजार स्थित तनिष्क के शोरूम में धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर शोरूम के कर्मचारियों को कब्जे में ले लिया और शो रूम से आभूषण लूटकर फरार हो गये। फिलहाल शो रूम से कितने की लूट हुई है, अभी यह साफ नहीं हो पाया है। करोड़ों रुपये के जेवरात और कैश की लूटपाट की आशंका जताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static