NICE-2024: आईआईटी बॉम्बे के नंदन और अद्वय ने पश्चिमी जोनल राउंड में प्रथम पुरस्कार जीता

Saturday, Aug 10, 2024-09:03 PM (IST)

Patna News: नेशनल इंटर-कॉलेज क्रॉसवर्ड एक्सपेडिशन (NICE) 2024 का पश्चिमी जोनल राउंड शनिवार को आईआईएम मुंबई में आयोजित किया गया। ऑनलाइन राउंड में सर्वोच्च अंक प्राप्त कर जोनल राउंड के लिए क्वॉलिफाई करने वाले मुंबई, इंदौर, सूरत, जयपुर और पुणे से आए छात्रों ने जोनल राउंड में हिस्सा लिया। इस दो चरणों वाले प्रतियोगिता में लिखित प्रारंभिक परीक्षा और ऑन स्टेज राउंड में प्रदर्शन के आधार पर विजेताओं का चयन हुआ। 

  • रैंक-1: नंदन परालिकरना और अद्वय संत (आईआईटी बॉम्बे)
  • रैंक-2: समृद्धि सीनाई सालगांवकर (गोवा डेंटल कॉलेज)
  • रैंक-3: प्रगति त्रिपाठी (आईआईएम मुंबई)

PunjabKesari
अजय मेहता, अध्यक्ष, रेरा, महाराष्ट्र ने मुख्य अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। विवेक कुमार सिंह, अध्यक्ष रेरा, बिहार, अमल पुष्प, मुख्य आयकर आयुक्त, मुंबई, नंद कुमार, पूर्व शिक्षा सचिव, महाराष्ट्र, मनोज तिवारी, निदेशक, आईआईएम मुंबई, मोहन देशमुख, अध्यक्ष, क्रॉसवर्ड एसोसिएशन ऑफ महाराष्ट्र, आईआईएम मुंबई के प्रोफेसर उपल चटर्जी और प्रोफेसर रऊफ इकबाल, और उन्सा सिद्दीकी, निदेशक, कॉरपोरेट रिलेशंस, एक्स्ट्रा-सी ने विजेताओं और सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया।

शीर्ष तीन टीमें दक्षिण, उत्तर-पूर्व, पश्चिम, पूर्व, उत्तर और उत्तर-पूर्व क्षेत्रों से अन्य योग्यता प्राप्त टीमों के साथ 4 और 5 सितंबर को नई दिल्ली में आयोजित होने वाले ग्रैंड फिनाले में प्रतिस्पर्धा करेंगी। दक्षिण, उत्तर-पूर्व और पश्चिमी जोनव राउंड्स पूर्ण हो चुके हैं। पूर्व और उत्तर में राउंड क्रमशः 16 और 17 अगस्त को आयोजित होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static