बदमाशों के हौसले बुलंदः वर्क फ्रॉम होम कर रहे इंजीनियर का मर्डर, घटना CCTV में कैद

8/11/2021 12:16:07 PM

 

हाजीपुरः बिहार के हाजीपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने वर्क फ्रॉम होम कर रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर को मौत के घाट उतार दिया। वहीं सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, घटना हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र की है, जहां पर मेदिनीमल महाजन टोली स्थित एक घर में बदमाश ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर का मर्डर कर दिया। यह पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है वीडियो फुटेज में एक शख्स घर में घुसते हुए देखा जा रहा है और महज कुछ ही सेकेंड में वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता है। वहीं घटना का सूचना मिलते ही पुलसि मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मृतक की पहचान स्व. हरिहरनाथ सिंह के बेटे सुमन शेखर के रूप में की गई है, जो पुणे की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का काम करता था। सुमन शेखर लॉकडाउन की वजह से वर्क फ्रॉम होम कर रहा था। इसी के चलते वह पिछले 5 महीने से हाजीपुर में अपने घर पर था। बताया जा रहा है कि सुमन शेखर अपने घर में अकेला था। उसकी पत्नी कुछ दिन पहले अपने मायके गई हुई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static