मुंगेर पुलिस ने अवैध गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, 11 अर्धनिर्मित पिस्टल के साथ 4 तस्कर किए गिरफ्तार

Thursday, Oct 10, 2024-08:55 AM (IST)

मुंगेर: मुंगेर पुलिस, एसटीएफ और डीआईओ की संयुक्त टीम ने कासिम बाजार थाना क्षेत्र में अवैध हथियार कारोबार का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर चार हथियार तस्कर सहित 11 अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद किए है।

गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर बजरंग बली चौक स्थित एक शीतल पेय पदार्थ के गोदाम में हथियार की खरीद-बिक्री की सूचना मिली। पुलिस ने उक्त सूचना के आलोक में वरीय अधिकारियों के निर्देशन में एक टीम का गठन किया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गोदाम की तलाशी ली। छापेमारी के दौरान पुलिस ने  बैरल सहित 5 अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद किए।साथ ही पुलिस ने कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर निवासी संजय कुमार शर्मा व उसके चचेरे भाई अनिल कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उन्होंने सोनू अग्रवाल का नाम लिया। जिसके बाद पुलिस ने सोनू अग्रवाल के घर की तलाशी ली जहां पुलिस ने बैरल सहित 6 अर्धनिर्मित पिस्टल मिल, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। साथ ही सोनू अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सोनू ने पुलिस को बताया कि पुरानीगंज निवासी अपने मित्र जितेंद्र पंडित के साथ मिलकर वह हथियार तस्करी करता है। पुलिस जितेंद्र पंडित को भी उसके घर से गिरफ्तार किया।

वहीं, पुलिस ने इस मामले में कासिम बाजार थाना में आर्म्स एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कर चारों हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुटी गई है। ताकि इस कारोबार से जुड़े अन्य लोगों तक भी पहुंचा जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static