रूपौली में तेजस्वी यादव के साथ मुकेश सहनी ने किया चुनाव प्रचार, उप चुनाव को बताया टेस्ट मैच, कहा- ''इसे जीतकर फाइनल भी जीतेंगे''

Monday, Jul 08, 2024-09:46 PM (IST)

Patna News: बिहार के पूर्णिया जिले के रूपौली उप चुनाव में आज महागठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी बीमा भारती के समर्थन में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव टेस्ट मैच के समान है। टेस्ट मैच जीतने के बाद ही फाइनल मैच होगा जिसमें जीतकर तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनेगी। इस कारण इस चुनाव में जीत जरूरी है।
PunjabKesari
सन ऑफ मल्लाह सहनी ने जोर देकर कहा कि सामाजिक न्याय की लड़ाई के लिए यहां से बीमा भारती की जीत जरूरी हैं। उन्होंने कहा कि हमलोग राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद जी विचारधारा पर चलने वाले लोग हैं। उनकी विचारधारा जमीन पर बैठे लोगों को कुर्सी पर बैठाने की रही है। उन्होंने कहा कि जब नीतीश कुमार राजद नेता लालू प्रसाद के साथ थे तब बिहार में जातीय गणना हुई, आरक्षण की सीमा बढ़ाई गई। लेकिन, अब क्या हुआ, आरक्षण की बढ़ी सीमा पर रोक लगा दी गई। हमलोग इसे अनुसूची 9 में शामिल करने की मांग करते रहे, लेकिन दिल्ली की सरकार आरक्षण नहीं चाहती। दिल्ली की सरकार नहीं चाहती की गरीबों का बेटा पढ़ लिखकर आगे बढ़े।
PunjabKesari
सहनी ने निषाद आरक्षण की चर्चा करते हुए कहा कि वर्षों से बिहार, झारखंड, यूपी में निषाद आरक्षण की मांग कर रहे हैं, यह अधिकार हमे नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम अपने समाज के हक की लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन ये लोग हमे समाप्त करना चाहते हैं। उन्होंने लोगों को भरोसा देते हुए कहा कि मैं आखिरी सांस तक अपने समाज की लड़ाई लड़ता रहूंगा। उन्होंने नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब यह पहले वाली सरकार नहीं है। अब यह सरकार अपने दुश्मनों को फंसाकर जेल भेज रही है। पहले नीतीश विशेष राज्य का दर्जा की मांग करते थे, लेकिन अब वह भूल गए। दरअसल, इन्हें कुर्सी से प्यार है। उन्होंने मतदाताओं से राजद प्रत्याशी बीमा भारती को विजई बनाने की अपील की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static