प्रेसवार्ता में बोले मुकेश सहनी- महागठबंधन ने मेरे पीठ में खंजर भोंकने का किया काम

10/15/2020 6:46:01 PM

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज वीआईपी (विकासशील इंसान पार्टी) के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इस दौरान अपने संबोधन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि महागठबंधन ने मेरे पीठ में खंजर भोंकने का काम किया है। उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुझे मलहम लगाने का काम किया हैl एनडीए ने मुझे 11 सीट और एक एमएलसी की सीट दी है। इसके लिए मैं एनडीए के तमाम नेताओं को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।
PunjabKesari
प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि हमारे पार्टी में कई साथी मुंगेर, नवादा, नालंदा, शेखपुरा आदि जगहों से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन वह नहीं लड़ पाए इसके लिए मुझे बहुत अफसोस है। मैंने एमएलसी का पद अपने लिए रखा था लेकिन अब मैं सिमरी बख्तियारपुर से चुनाव लड़ रहा हूं। मैंने यह निर्णय किया है कि एमएलसी का पद अति पिछड़ा समाज में नोनिया जाती को दिया जाएगा।
PunjabKesari
सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि जो हमें 11 सीट और एक एमएलसी की सीट मिली है, उसमें मैंने सभी समाज को साथ लेकर चलने का प्रयास किया है। इसके तहत हमने 5 सीटें अतिपिछड़ा, 4 सामान्य, 2 पिछड़ा एवं 1 दलित समाज को सिंबल देने का काम किया है। एक भी सीट किसी परिवार के व्यक्ति को नहीं दिया गया है। ये परिवार की नहीं बिहार की जनता की पार्टी है।
PunjabKesari
अंत में वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में फिर से प्रचंड बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी। बता दें कि इस प्रेसवार्ता में पप्पू चौहान, बालमुकुन्द चौहान, मिथिलेश चौहान, जयनंदन सहनी एवं पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेl


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static