भागलपुरः मां-बेटी ने जीवन लीला समाप्त करने के लिए गंगा नदी में लगाई छलांग, सीओ ने ऐसे बचाई जान

7/6/2022 6:05:37 PM



भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है, जहां पर मां और बेटी ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए गंगा नदी में छलांग लगाई। वहीं घटनास्थल पर मौजूद सीओ ने दोनों की जान बचाई।

जानकारी के अनुसार, घटना भागलपुर जिले की है, जहां पर एक मां और बेटी गंगा नदी में डूब रही थी। दोनों को डूबते देख लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा सुनते ही सीओ शंभू शरण राय अचानक पानी की तरफ दौड़ पड़े। वह दोनों को बचाने के लिए पानी में कूद गए और उन्हें पानी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। वहीं गंगा से बाहर निकालने पर महिला से पूछताछ की गई। इस पर महिला ने बताया कि वह मुंगेर जिले के थाना क्षेत्र मासूमगंज निवासी राजेन्द्र झा की पत्नी ममता देवी है। ज्योति कुमारी उसकी बेटी है। गंगा में डूबने का कारण पूछने पर महिला ने कुछ भी बताने से मना कर दिया। ज्योति ने कहा कि मां गंगा स्नान करवाने की बात कहकर यहां लाई थी। उसके बाद पानी में लेकर चली गई।

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही एक रिश्तेदार घाट पर पहुंचा। उसने बताया कि घर से गुस्सा होकर मां और बेटी भाग गई थी। खोजबीन करने पर पता चला कि महिला अपनी बेटी के साथ गंगा में डूब रही थी, जिन्हें अधिकारी ने बचाया है। पुलिस ने मां और बेटी से पूछताछ की। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Related News

Recommended News

static