शर्मनाकः 10वीं की छात्रा को बंधक बनाकर मांग में जबरन भरा सिंदूर, फिर 4 लड़कों ने बारी-बारी किया दुष्कर्म

5/12/2022 1:03:27 PM

 

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में मानवता को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर 4 लड़के दसवीं की छात्रा को घर से उठाकर ले गए। इसके बाद जबरन उसकी मांग में सिंदूर भरा और उसके साथ बारी-बारी सामूहिक दुष्कर्म किया।

जानकारी के अनुसार, मामला मुजफ्फरपुर जिले के कांटी नगर परिषद का है, जहां पर मोहल्ले से दसवीं की एक छात्रा का उसके घर से अपहरण कर लिया गया। साथ ही उसे 4 लड़के नशा खिलाकर बेहोशी की हालत में उठाकर ले गए। इसके बाद दूसरे मोहल्ले के एक घर में उसे बंधक बनाकर मांग में जबरन सिंदूर भर दिया और बारी-बारी चारों लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

वहीं पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है और पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई जा रही है। इस घटना को लेकर बताया कि उक्त आरोपितों ने मुंह खोलने पर छात्रा के परिवार के लोगों को गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी भी दी और छात्रा को भी बेच देने की बात कही थी। परिजन जब छात्रा की खोजबीन करने लगे तो अहले सुबह उसे मुक्त किया गया, जिसके बाद छात्रा को खराब हालत में घर लाया गया।

घटना को लेकर थानाध्यक्ष कांटी संजय कुमार ने बताया कि इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर की गई है। नगर परिषद के एक मोहल्ले के दीपक कुमार व संजीत कुमार सहित 2 अन्य लड़कों को नामजद किया गया है और साथ ही उक्त पीड़िता से मारपीट को लेकर दीपक के माता-पिता और बहन को भी नामजद किया गया है। छात्रा को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम के द्वारा छापेमारी की जा रही है और जल्द ही सभी आरोपियों को भी धर दबोचा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static