तेजस्वी के आरोप पर मंत्री रामसूरत राय का पलटवार- यादव नेताओं के चरित्रहनन की सुपारी लेना दुर्भाग्यपूर्ण

3/12/2021 6:26:34 PM

पटनाः बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के द्वारा भूमि सुधार व राजस्व मंत्री रामसूरत राय पर मुजफ्फरपुर परिसर में शराब की कई बोतलें बरामद होने का आरोप लगाया गया था। इस पर मंत्री रामसूरत राय ने पलटवार करते हुए कहा कि यादव समाज के लोग लाल एंड फैमिली के बंधुआ नहीं है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को रामसूरत राय के यादव होने से दिक्कत है। इसलिए मेरा चरित्रहनन करना चाहते हैं।

तेजस्वी को बयान देने से पहले पिता से पूछ लेना चाहिए
मंत्री रामसूरत राय ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि लालू परिवार के लोग यादवों को बंधुआ मजदूर बनाकर इस समाज की राजनीतिक ठेकेदारी करना चाहते है, जो अब संभव नहीं है। वे कभी नहीं चाहते कि कोई दूसरा यादव नेता नेतृत्व के स्तर पर स्थापित हो। वहीं रामसूरत राय ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को बयान देने से पहले पिता से पूछ लेना चाहिए कि स्व. अर्जुन राय कौन थे? जिनका परिवार 7 पुश्तों से बेदाग है और आगे भी रहेगा।

यह उनकी राजनीतिक कुंठा का परिचायक
लालूजी ने अनूप लाल यादव, विनायक प्रसाद यादव, गजेंद्र प्रसाद हिमांशु, देवेंद्र यादव आदि को जीते जी खत्म कर दिया। रामलखन सिंह यादव, दरोगा प्रसाद राय, बीपी मंडल जैसे नेताओं के परिवार की उपेक्षा में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। अब तेजस्वी उसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए चंद्रिका राय, नित्यानंद राय, रामसूरत राय ही नहीं, उनके परिवार को समय-समय पर निशाना बनाते रहे हैं। यह उनकी व्यक्तिगत अक्षमता और राजनीतिक कुंठा का परिचायक है।

नेता प्रतिपक्ष को सार्वजनिक रूप से मांगनी चाहिए माफी
राजस्व मंत्री ने कहा कि मेरे खिलाफ झूठ और अफवाह फैलाकर चरित्रहनन की साजिश रचने के लिए नेता प्रतिपक्ष को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि 2 दिन पहले नेता प्रतिपक्ष ने मंत्री पर शराब से जुड़े मामले को उठाते हुए आरोप लगाया था। हालांकि, मंत्री ने आरोप को खारिज कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static