स्कूल निरीक्षण के दौरान सीढ़ियों से गिरी मंत्री लेशी सिंह, हाथ और पैर में चोट; CM नीतीश ने फोन कर जाना हाल-चाल

Saturday, Oct 26, 2024-02:46 PM (IST)

पूर्णिया: बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री लेसी सिंह पूर्णिया में एक स्कूल के निरीक्षण के दौरान बुरी तरह से हादसे का शिकार हो गई हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है।  वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने फोन कर हाल-चाल जाना है। वहीं, दूसरी ओर लेसी सिंह के घायल होने की खबर सुनकर अस्पताल में उनके परिवार और समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक बिहार सरकार में खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग की मंत्री लेशी सिंह पूर्णिया के जिला स्कूल में उन्नयन क्लास योजना का निरीक्षण करने गई थी। इस दौरान सीढ़ी से उतरने के क्रम में पैर फिसलने से वे गिर गईं हैं। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें उम्मीद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है,जहां उनका इलाज जारी है। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। लेसी सिंह के पैर और हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। इस दौरान लेशी सिंह के साथ पूर्णिया के प्रभारी मंत्री विजय चौधरी, पूर्व सांसद संतोष कुशवाहा आदि मौजूद थे।

बता दें कि लेसी सिंह पूर्णिया के धमदाहा विधानसभा से विधायक हैं और वर्तमान में जदयू कोटे से बिहार सरकार में उपभोक्ता संरक्षण मंत्री हैं। राज्य के महत्वपूर्ण योजनाओं के संचालन में उनका योगदान सराहनीय रहा है। सीमांचल के क्षेत्र में उनके प्रभाव और विकास कार्यों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता ने उन्हें क्षेत्र में एक विशेष स्थान दिलाया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static