FB पर हुआ प्यार...शादीशुदा महिला 128KM का सफर तय कर प्रेमी से मिलने पहुंची बिहार, बोलीं- अब यहीं रहूंगी

2/2/2023 2:10:56 PM

समस्तीपुर: सोशल मीडिया पर प्यार फिर शादी के किस्से आपने सुने होंगे। ऐसा ही कुछ बिहार के समस्तीपुर जिले में देखने को मिला है, जहां पर फेसबुक पर हुई दोस्ती प्यार में बदल गया। वहीं प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि विवाहित महिला अपने पति को छोड़कर नेपाल से समस्तीपुर पहुंच गई और दोनों ने मंदिर में शादी कर ली।

PunjabKesari

फेसबुक पर मिले थे दोनों
जानकारी के मुताबिक, समस्तीपुर जिले के रोसरा थाना के विशनपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि विशनपुर गांव के 24 वर्षीय विकास के साथ नेपाल की रहने वाली 26 वर्षीय पार्वती फेसबुक के जरिए मिली। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रेम परवान इतना चढ़ा कि नेपाल की शादीशुदा महिला युवक के घर रोसरा पहुंच गई। महिला अब अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। युवक ने भी अपने प्यार को अपनाया और दोनों ने मंदिर में शादी कर ली।

PunjabKesari

दोनों ने रचाई शादी
वहीं विकास ने कहा कि दोनों फेसबुक पर मिले थे। इसके बाद पार्वती ने शादी का प्रस्ताव रखा तो युवक ने कहा कि वह नेपाल नहीं आ सकता। इसके बाद महिला ने युवक के घर का पता लिया और उसके घर आ गई। विकास का कहना है कि हम दोनों ने शादी की है और दोनों साथ रहना चाहते हैं। पार्वती ने कहा कि वो अपनी मर्जी से अपना घर और पति छोड़कर आई है, उसपर कोई दबाव नहीं है। बता दें कि पार्वती के घर छोड़कर आने से उसके परिजन नाराज हैं। इसको लेकर उन्होंने नेपाल में मामला दर्ज करवाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static