NDA प्रत्यशियों के नामांकन में शामिल होने पटना से रवाना हुए सम्राट चौधरी सहित कई नेता, बोले- बिहार में जीतेंगे सभी सीटें

3/28/2024 11:25:10 AM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन है। गया से एनडीए प्रत्याशी के रूप में जीतनराम माझी आज नामांकन करेंगे। वहीं नवादा से विवेक ठाकुर और जमुई से अरुण भारती भी नामांकन करेंगे। इन प्रत्याशियों के नामांकन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए पटना से चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा, सम्राट चौधरी सहित कई नेता रवाना हुए।  

PunjabKesari

पीएम मोदी पर लोगों की अटूट आस्थाः कुशवाहा 
इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के सभी 40 सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे। आज नामांकन की प्रक्रिया है। उस प्रक्रिया में भाग लेने के लिए हम सभी लोग एक साथ जा रहे हैं। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि तैयारी पूरी है और जब अंतिम परिणाम आएगा उस दिन तक की तैयारी है। कहीं कोई कठिनाई नहीं है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अटूट आस्था है बिहार और देश की जनता का। जाति धर्म से ऊपर उठकर सभी लोग एनडीए को वोट करने का मन बना चुके है। वहीं मुख्यमंत्री से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बड़े नेता हैं। हम सभी लोग मिलकर मजबूती से रणनीति बनाकर आगे बढ़ेंगे। कुशवाहा ने विपक्ष पर भी हमला बोला।

PunjabKesari

मिलकर सभी 40 की 40 सीट जीतना हमारा लक्ष्यः कुशवाहा 
वहीं डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बयान देते हुए कहा कि आज पहले चरण के नामांकन का अंतिम दिन है और हम लोग अब प्रचार का अभियान लगातार शुरू करेंगे। आज हमारे एनडीए के तीन प्रत्याशी नामांकन करने वाले हैं। मिलकर सभी 40 की 40 सीट जीतना लक्ष्य है। वहीं मंत्री श्रवण कुमार ने कहा एनडीए में एकता दिख रहा है, देश के लिए सौभाग्य है कि एनडीए में एकता दिख रहा है और एनडीए देश में 400 पार करेगा और बिहार में 40 की 40 सीट जीतेगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static