गया में समधन ज्योति के साथ वोट मांगने गए मांझी का जमकर हुआ विरोध, लगे मुर्दाबाद के नारे

4/10/2024 2:26:25 PM

गया (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के पूर्व सीएम सह गया लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) का गया में जमकर विरोध हुआ। दरअसल, मांझी मंगलवार को चुनावी प्रचार को लेकर बाराचट्टी विधानसभा के विभिन्न गांवों में भ्रमण कर अपने पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील कर रहे थे। जब वह भ्रमण करते हुए मोहनपुर के डंगरा गांव पहुंचे, तो वहां पर उनका जमकर विरोध हुआ और नारेबाजी भी हुई।

PunjabKesari

ग्रामीणों ने लगाए जीतन मांझी मुर्दाबाद के नारे
आपको बता दें कि जीतन राम मांझी की समधन ज्योति मांझी भी साथ में थी। लोग ज्योति मांझी को देखकर आग बबूला हो गए। ज्योति मांझी बाराचट्टी से विधायक भी हैं। जीतन राम मांझी समधन के साथ उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र में घूम कर वोट मांग रहे थे। जहां उनके पहुंचते ही मांझी के साथ विधायिका को देखते ही ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया। फिर जीतन राम मांझी मुर्दाबाद और ज्योति मांझी मुर्दाबाद के नारे लगाए। ग्रामीणों का विरोध देखकर मांझी भी आग बबूला हो गए और वह कई ग्रामीणों से उलझने लगे। 

PunjabKesari

इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि आपकी पार्टी से बाराचट्टी की विधायक ज्योती मांझी है। चुनाव जीतने के बाद एक बार भी वह क्षेत्र में नहीं आई हैं, इस क्षेत्र में रोड नहीं है। पहले इसे बनाया जाय फिर वोट मिलेगा।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static