मांझी बोले- काम के समय 'हनीमून' मनाने चले जाते हैं राहुल, तेजस्वी और चिराग, कांग्रेस ने किया पलटवार

1/8/2021 5:56:52 PM

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ राजग में शामिल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और चिराग पासवान को युवराज बताते हुए जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी और तेजस्वी के राजनीतिक व्यस्तता के बीच छुट्टियों पर जाने को ‘‘हनीमून'' करार दिया। वहीं मांझी के इस बयान को लेकर विपक्षी महागठबंधन में शामिल कांग्रेस और राजद ने उन पर पलटवार किया है।

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान मांझी ने बुधवार को टिप्पणी की थी कि ‘‘देश और प्रदेश (बिहार) के तीनों युवराज राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और चिराग पासवान समय-समय पर अपना कहीं हनीमून मनाने या क्या करने जाते हैं, पता नहीं''। जिस पार्टी की नीति सही है, उस पार्टी को जनता का समर्थन मिलता है। हमारे समाज के लोग विधायक, मंत्री बनते हैं और समाज की जरूरतों को भूल जाते हैं।'

विपक्ष ने किया पलटवार
वहीं बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौर ने पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि कुछ साल पहले मांझी के पुत्र अपनी पत्नी के अलावा कथित रूप से एक महिला के साथ होटल में पकड़े गए थे। राजद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पुरानी खबरों की वीडियो साझा की, जिनमें मांझी ने अपने बेटे प्रवीण का बचाव करते हुए कहा था कि आपस में सहमति से दो वयस्कों के बीच संबंध में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।

राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने आरोप लगाया कि मांझी अपनी पार्टी के सत्ताधारी गठबंधन में शामिल रहने के बावजूद मंत्रिमंडल में प्रयाप्त प्रतिनिधित्व नहीं मिल पाने के कारण हताशा में इस तरह की अनर्गल टिप्पणियां कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मांझी को यह याद रखना चाहिए कि तेजस्वी यादव विपक्ष का नेतृत्व कर हैं और उस पार्टी से हैं, जिसके राज्य विधानसभा में सबसे अधिक विधायक हैं और उनके बेटे ने राजद-कांग्रेस गठबंधन के समर्थन में विधान परिषद में स्थान पाया था। मांझी के पुत्र संतोष कुमार जो वर्तमान में राज्य मंत्रिमंडल के सदस्य हैं, उन्हें हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख के राजग छोड़कर विपक्षी महागठबंधन में शामिल होने के तुरंत बाद 2018 में उच्च सदन के लिए चुना गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static