महुआ के RJD विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, देर रात आया कॉल, जांच में जुटी पुलिस

11/5/2022 12:04:36 PM

वैशाली: बिहार में अपराधियों का मनोबल दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा हैं। वह आम जनता के साथ नेताओं को भी नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला वैशाली जिले सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने आरजेडी के एक विधायक को फोन कर हत्या की धमकी दी है। इसके बाद एमएलए ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

विधायक को जान से मारने की मिली धमकी
जानकारी के अनुसार, मामला शुक्रवार देर रात का है। यह विधायक वैशाली जिले के महुआ विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधि डॉ मुकेश रौशन है। बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार की देर रात करीब 11ः20 बजे अपराधियों ने एक अज्ञात नंबर से उन्हें फ़ोन किया और जान से मार की धमकी दी गई। इसके बाद उन्होंने एसपी को इसकी सूचना दी।

2 अलग-अलग नंबरों से अपराधियों ने किया फोन
वहीं एसपी ने नगर थानाध्यक्ष को मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए है। विधायक मुकेश रौशन ने कहा कि वह लिखित में आवेदन देंगे। साथ ही कहा कि उनको 2 अलग-अलग नंबरों से एक ही व्यक्ति ने फोन कर मारने की धमकी दी हैं। उन्होंने पुलिस को दोनों नंबरों की जानकारी दे दी है। पुलिस दोनों नंबरों को खंगाल रही हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी
बता दें कि राजद विधायक मुकेश रौशन को पहले भी धमकी मिल चुकी हैं। बताया जा रहा है कि उनके खिलाफ पहले से 6 आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह पहली बार वैशाली जिले के महुआ विधानसभा क्षेत्र से राजद से विधायक चुने गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static