मधेपुरा पुलिस ने 8 बड़े कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार, करबाईन व कारतूस सहित अन्य सामान बरामद

1/14/2023 1:44:59 PM

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 8 बड़े कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं इसके साथ ही पुलिस ने अपराधियों के पास से करबाईन व मैगजीन सहित अन्य सामान बरामद किया है।

लोगों में दहशत फैलाते थे अपराधी
मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार ने प्रेस वार्ता आयोजित कर जानकारी देते हुए बताया कि जिले के कुमारखंड, मुरलीगंज एवं बेलारी ओपी क्षेत्र में मोस्ट वांटेड 10 बड़े टेन में अपराधी राजा कुमार का एक नया गिरोह का संचालन किया जा रहा था। इस गिरोह का मुख्य उद्देश्य थाना क्षेत्रों में लूट, छिनतई, दहशत फैलाने के लिए यत्र तत्र फायरिंग करना, हथियार के साथ सोशल मीडिया में वीडियो अपलोड करना और रंगदारी की मांग करना। इस तरह की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में एस आई धर्मेंद्र कुमार टेक्निकल सेल के धीरेंद्र कुमार कमांडो प्रभात कुमार कमांडो शेर अली खान एवं कई थाने के पुलिस अधिकारी और जवानों की एक टीम का गठन किया गया।

8 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार
एसपी कुमार ने कहा कि 11 जनवरी की रात में सूचना मिली की कुख्यात अपराधी राजा अन्य सहयोगी अपराधियों के साथ अपने घर में कुमारखंड थाना क्षेत्र स्थित रहटा गांव में है। पुलिस की टीम जैसे ही राजा के घर की घेराबंदी की वैसे ही घर के अंदर से पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया। इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर सभी अपराधी भागने में सफल रहे। पुलिस ने राजा गोली बारी की घटना में सहयोग करने के आरोप में राजा परिवार के सदस्य आशीष प्रसाद यादव,नीलम देवी,एक युवती को भी गिरफ्तार कर लिया। इसके दूसरे दिन बाद 12 जनवरी को पुलिस ने गिरोह के सरगना राजा कुमार, धर्मेंद्र कुमार,आकाश कुमार,किंसू कुमार एवं रूपेश कुमार को पकड़ने में सफलता हासिल की जबकि अन्य अपराधी भागने में सफल हो गया।

करबाईन व मैगजीन सहित अन्य सामान बरामद
वहीं इन अपराधियों के पास से एक करबाईन व मैगजीन, एक करबाईन का जिंदा गोली, 4  करबाईन  का खोखा, 4 देशी कट्टा, 10 जिंदा गोली, गोली का खोखा तीन,गांजा 770 ग्राम, मोटरसाइकिल तीन, मोबाईल चार और कोरेक्स का बोतल 12 बरामद हुआ। एसपी ने कहा राजा के अन्य आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static