जल्दबाजी के चक्कर में शख्स की जान पर बनी, चलती मालगाड़ी के नीचे लेटा और फिर...

11/11/2022 1:32:07 PM

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में जल्दबाजी के कारण एक व्यक्ति की जान मुश्किल में फंस गई। दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति चलती हुई मालगाड़ी के नीचे किस तरह अपनी जान को बचाने की कोशिश कर रहा है। उस शख्स की जरा सी लापरवाही और उसकी जान भी जा सकती थी। वहीं आसपास के लोग चिल्ला रहें है कि अभी मत उठना।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना कहलगांव रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है। वीडियो कब का है और वीडियो में दिख रहा व्यक्ति कौन है। यह जानकारी नहीं मिल पाई है। देखा जा सकता है कि एक शख्स पटरी पर पेट के बल लेटा हुआ है और मालगाड़ी के डिब्बे उसके ऊपर से गुजर रहें हैं। आसपास के लोग चिल्ला रहें है कि अभी मत उठना। इसके बाद जब ट्रेन चली गई तो लोग बोले अब उठ जाओ। वहीं जब उस शख्स के ऊपर से मालगाड़ी गुजर जाती है तो वह व्यक्ति खड़ा होता है और हंसते हुए चले जाता है।

बता दें कि उस व्यक्ति को जिस ट्रेन से सफर करना था, वो दूसरे प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी। इसलिए वह व्यक्ति जल्दबाजी में शॉर्ट कट रास्ते से निकलने लगा। इसी दौरान मालगाड़ी खुल गई और वो व्यक्ति नीचे ही फंस गया। उसकी जान पर बन आई। इस दौरान उसके आस-पास कई अन्य लोग भीड़ लगाकर खड़े रहें। वहीं जब व्यक्ति बाहर निकला तो लोगों ने भी राहत की सांसें ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static