सुशील मोदी का तंज- महामारी में भी वोट बैंक की राजनीति से बाज नहीं आए राहुल गांधी और वामदल

7/22/2021 10:02:58 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और वामदल महामारी में भी वोट बैंक की राजनीति से बाज नहीं आए और केरल में बकरीद पर लॉकडाउन में छूट देकर लोगों की जान से खिलवाड़ किया।

सुशील मोदी ने बुधवार को ट्वीट किया कि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए बिहार, उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड की सरकारों ने कांवड़ यात्रा पर रोक लगाई जबकि केरल सरकार ने बकरीद पर लॉकडाउन में तीन दिनों की छूट देकर लोगों के जीवन से खिलवाड़ किया। उन्होंने कहा कि केरल के बायनाड से सांसद राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर चुप्पी क्यों साध ली। मोदी ने कहा कि केरल के उन इलाकों में भी छूट दी गई, जहां संक्रमण दर 15 फीसद तक है। यदि उच्चतम न्यायालय ने फटकारा न होता तो केरल की वामपंथी सरकार एक समुदाय को खुश करने के लिए और छूट दे सकती थी। कांग्रेस और वामपंथी दल कोरोना पर भी वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं।

भाजपा सांसद ने कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने कोरोना महामारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी की ओर से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार कर फिर अपना गैर जिम्मेदाराना रवैया जाहिर किया। महामारी से मिलकर लड़ने के बजाय विपक्ष ने भारतीय वैक्सीन पर लोगों में भ्रम फैलाया। उन्होंने कहा कि टीकाकरण में असहयोग की राजनीति के बावजूद भारत ने 40 करोड़ डोज लगवाने का रिकॉर्ड बनाया और केंद्र सरकार ने अगली लहर रोकने के लिए 23000 करोड़ रुपए के पैकेज की घोषणा की। इससे बच्चों के लिए आइसीयू बेड, अस्पतालों में मेडिकल ऑक्सीजन टैंक की व्यवस्था की जानी है। विपक्ष केवल निराशा का सौदागर बना हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static