राजधानी में पीटी टीचर पर लाठीचार्ज, स्थाई नौकरी व वेतन वृद्धि की मांगों को लेकर सचिवालय गेट के पास किया प्रदर्शन

Friday, Jul 26, 2024-03:48 PM (IST)

पटना: बिहार विधानसभा मानसून सत्र का आखिरी दिन है। सत्र के पहले दिन से ही बढ़ते अपराध, भ्रष्टाचार और रोजगार को लेकर विपक्ष द्वारा हंगामे किए जा रहे है। वहीं आज सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले पटना में अपनी मांगों को लेकर फिजिकल टीचर सड़क पर उतर गए।

लाठीचार्ज कर विरोध प्रदर्शन को रोका गया
जानकारी के अनुसार, सचिवालय गेट के पास शारीरिक शिक्षा एवं स्वास्थ्य अनुदेशक संघ की ओर से प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं पुलिस प्रदर्शनकारियों को आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश की तो उन्होंने एक न सुनी। कारणवश पुलिस को विरोध जता रहे लोगों पर बल का प्रयोग करना पड़ा।इस बीच शिक्षकों के साथ मारपीट की गई। लाठीचार्ज कर उनके विरोध प्रदर्शन को रोकने की कोशिश की गई। महिलाओं के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया। बता दें कि विधानसभा मानसून सत्र होने की वजह से सदन व आसपास के इलाकों में धारा 144 लागू है। जिस वजह से यहां प्रदर्शन करने की अनुमति किसी को नहीं मिली हुई है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि फिजिकल टीचर्स स्थायी नौकरी व वेतन वृद्धि की मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे जिन्हें पुलिस द्वारा लाठीचार्ज कर हटा दिया गया एवं अनुमति लेकर गर्दनीबाग धरना स्थल पर जाकर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करने की बात कही गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static