"नीतीश कुमार ने बीजेपी के सामने किया सरेंडर", पटना लौटे लालू यादव ने नीतीश व केन्द्र पर जमकर साधा निशाना

Thursday, Jul 25, 2024-03:32 PM (IST)

पटनाः राजद सुप्रीमो लालू यादव गुरुवार को दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव ने बजट को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। वहीं लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने बीजेपी के सामने सरेंडर कर दिया है। 

नीतीश कुमार ने बीजेपी के सामने किया सरेंडर
दिल्ली से इलाज कराकर पटना पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्रीय बजट बहुत ही निराशाजनक रहा। राबड़ी देवी और मीसा भारती की तरह ही लालू यादव ने भी बजट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि केंद्र की सरकार ने बिहार को झुनझुना पकड़ा दिया है। साथ ही लालू यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने बीजेपी के सामने सरेंडर कर दिया है। वहीं बिहार को विशेष दर्जा न मिलने पर भी नाराजगी जताई।

लालू यादव ने कविता के लहजे में भी मोदी सरकार पर कसा व्यंग्य 
वहीं इससे पहले लालू यादव ने कविता के लहजे में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार व्यंग्य कसा। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, 'एक घिसा-पिटा हट है ये बजट। जुमलों की रट है ये बजट। गरीब और किसान के सपने कर रहा बंजर है ये बजट। आम आदमी के दिल पर खंजर है ये बजट।

बता दें कि 23 जुलाई को मोदी 3.0 का पहला बजट पेश कर दिया गया है। बजट में बिहार और आंध्र प्रदेश पर विशेष ध्यान दिया गया है। बजट में बिहार को लगभग 61 हजार करोड़ का फंड मिला है। इसके बावजूद भी विपक्षी नेता लगातार बिहार सरकार और केंद्र सरकार पर हमलावर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static