BiharNews: मनीष कश्यप के बैंक खाते से मिले लाखों रुपये, जान कर रह जाएंगे दंग

3/16/2023 2:34:27 PM

पटना: उछल कूद कर पत्रकारिता करने वाले... सीविल इंजीनिरिंग करने के बाद हाथ में माइक पकड़ने वाले... सुधर जाओं नहीं तो रेले जाओगे...पत्रकारिता जगत में ऐसे भाषाओंं को प्रयोग करने वाले यूट्यूबर मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी कुमार तिवारी की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। इसके लिए पुलिस की टीम बिहार के साथ दूसरे राज्यों में भी छापेमारी कर रही है। 
PunjabKesari
बता दें कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में मनीष कश्यप और इसके सहयोगी युवराज सिंह राजपूत के खिलाफ बुधवार को पटना के कोर्ट से  गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया है। वारंट जारी करने के लिए बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई ने कोर्ट में अर्जी दी थी। 
PunjabKesari
बुधवार को जानकारी दी गई कि मनीष कश्यप के बैंक खातों में उपलब्ध राशि को फ्रीज कराया गया है। मनीष कश्यप के SBI के खाते में 3,37,496 रु, IDFC के खाते में 51,069 रु, HDFC में 3,37,463 रुपये और सच तक फाउंडेशन के HDFC के खाते में 34,85,909 रुपये हैं। कुल राशि 42,11,937 रुपये हैं। मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी कुमार तिवारी के विरुद्ध वित्तीय अनियमितता के साक्ष्य मिले हैं। इस पर गहन अनुसंधान किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static