​"जितनी भी नियुक्तियां हुई, सब CM नीतीश की जानकारी और कलम से हुई, उसका श्रेय कोई भी न लें", केसी त्यागी का मीसा भारती पर हमला

Friday, May 24, 2024-01:05 PM (IST)

दिल्ली/पटना: लोकसभा चुनाव के चलते बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर प्रहार कर रही हैं। इस बीच जदयू नेता के.सी. त्यागी (KC Tyagi) ने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार मीसा भारती (Misa Bharti) के पर जोरदार हमला बोला है।

"जितनी भी नियुक्तियां हुई, सब मुख्यमंत्री की जानकारी और कलम से हुई"
केसी त्यागी ने मीसा भारती के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जितनी भी नियुक्तियां हुई हैं, सब मुख्यमंत्री की जानकारी में मुख्यमंत्री की कलम से हुई हैं, उसका किसी को श्रेय नहीं लेना चाहिए। बता दें कि मीसा भारती ने कहा था कि जो काम हमारे चाचा 17 साल में नहीं कर पाए, तेजस्वी ने सिर्फ 17 महीनों में कर दिया। तेजस्वी यादव ने 5 लाख नौकरियां देनी शुरू कर दीं। तेजस्वी द्वारा किए गए काम से लोगों में उनके प्रति विश्वास और उत्साह है।

वहीं, पीएम मोदी के बिहार दौरे पर मीसा भारती ने कहा कि पीएम मोदी बहुत अच्छा कर रहे हैं कि वह पाटलिपुत्र आ रहे हैं। वे बचे हुए 5,000-10,000 वोट भी खो देंगे जो वे पाने जा रहे थे। उन्होंने बिहार की जनता को धोखा दिया है। कहा गया था कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज दिया जायेगा, यहां पर कारखाने लगेंगे। लेकिन वह वादे आज तक पूरे नहीं हुए। उन्होंने कहा कि अगर पीएम आएंगे तो इंडिया एलायंस को फायदा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static