मुकेश सहनी के पिता की हत्या मामले के मुख्य अभियुक्त काजिम अंसारी को भेजा गया जेल

Friday, Jul 19, 2024-08:41 AM (IST)

दरभंगा: बिहार की दरभंगा जिला पुलिस ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले के मुख्य अभियुक्त काजिम अंसारी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जगुन्नाथ रेड्डी जला रेड्डी ने गुरुवार को बताया कि 17 जुलाई 2024 को घनश्यामपुर थाना कांड संख्या 221/24 में भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 के तहत गिरफ्तार मुख्य अभियुक्त काजिम अंसारी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि इस कांड में गिरफ्तार घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित अफजला टोला निवासी अभियुक्त काजिम अंसारी को रिमांड पर लेने के लिए न्यायालय में अनुरोध पत्र समर्पित किया जाएगा। 

अन्य विभिन्न बिन्दुओं के संबंध में की जाएगी पूछताछ 
रेड्डी ने बताया कि न्यायालय से अभियुक्त काजिम की रिमांड की स्वीकृति होने पर इस घटना में प्रयुक्त किए गए हथियार, सहयोगी एवं अनुसंधान के क्रम में आये अन्य विभिन्न बिन्दुओं के संबंध में पूछ-ताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि अनुसंधान के क्रम में आस-पास के सीसीटीवी फुटेज, पोखर से बरामद लाल लकड़ी के बॉक्स में मिले दस्तावेज, टावर डम्प एवं प्राप्त अन्य सूचना तथा तकनीकी अनुसंधान के आलोक में गहराई से छानबीन की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static