अमृत भारत योजना में शामिल हुए झंझारपुर,मोकामा और बड़हिया स्टेशन,केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का किया आभार प्रकट

Saturday, Sep 21, 2024-08:48 AM (IST)

पटना: बिहार के तीन और रेलवे स्टेशन को अमृत भारत योजना में शामिल कर लिया गया है। जिसमें झंझारपुर, मोकामा और बड़हिया स्टेशन शामिल हैं। इस संबंधी रेल मंत्रालय ने आदेश भी जारी कर दिया है। वहीं केंद्रीय मंत्री और मुंगेर से सांसद ललन सिंह ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार जताया है।

'रेल मंत्री ने मेरे अनुरोध पर मोकामा और बड़हिया रेलवे स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन में किया शामिल'
केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव  का आभार प्रकट करते हुए एक्स पर लिखा कि मुंगेर वासियों को खुशखबरी...रेल मंत्री ने मेरे अनुरोध पर संसदीय क्षेत्र मुंगेर के मोकामा और बड़हिया रेलवे स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल करने की स्वीकृति दे दी है। पूर्व में बड़हिया रेलवे स्टेशन पर आयोजित एक कार्यक्रम में मैंने कहा था कि मोकामा और बड़हिया रेलवे स्टेशन का अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल करने को लेकर रेल मंत्री जी से बात करूंगा। साथ ही ललन सिंह ने  लिखा कि मैंने दिल्ली वापस आते ही रेल मंत्री जी से अनुरोध किया था कि वे मोकामा और बड़हिया रेलवे स्टेशन का अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल करें। मेरे अनुरोध को स्वीकार करने के लिए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पूरे क्षेत्रवासियों की ओर से धन्यवाद देता हूं।

बता दें कि राज्य के 40 से ज्यादा रेलवे स्टेशन पहले से अमृत भारत योजना में शामिल है। अब तीन और रेलवे स्टेशन को इसमें शामिल कर लिया गया है। योजना में शामिल होने से ये स्टेशन अब वर्ल्ड क्लास बनेंगे। इन स्टेशनों पर यात्रियों के लिए हर तरह की सुविधा उपलब्ध रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static