छपरा में आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, दुकान बंद कर लौट रहे थे घर, परिवार में पसरा मातम

Saturday, Feb 24, 2024-02:42 PM (IST)

छपराः बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला छपरा जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने एक आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

दुकान बंद कर लौट रहे थे घर
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के मढ़ौरा के तेजपुरवा बाजार की है। मृतक की पहचान तेजपुरवा निवासी शीला प्रसाद के 40 वर्षीय पुत्र संजय सोनी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि संजय सोनी अपनी आभूषण की दुकान बंद कर बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। मढ़ौरा के तेजपुरवा बाजार के पास पूर्व से घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने संजय सोनी को गोली मार दी। गोली चलने के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया। स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उनकी मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक संजय सोनी शादीशुदा थे और उनके तीन बच्चे भी हैं। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static