कानून-व्यवस्था बदहाल होने के आरोपों पर JDU का पलटवार- BJP को सिर्फ लोगों को गुमराह करना है

9/8/2022 11:17:25 AM

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महागठबंधन सरकार में कानून-व्यवस्था बदहाल होने के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा को सिर्फ लोगों को गुमराह करना है इसलिए जदयू के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से अलग होते ही उसे विधि-व्यवस्था बर्बाद नजर आने लगी है।

जदयू के वरिष्ठ नेता एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बुधवार को यहां पार्टी प्रदेश मुख्यालय में आयोजित ‘कार्यकत्ताओं के दरबार में माननीय मंत्री' कार्यक्रम के बाद संवाददताओं के सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा क्या बोलती है और क्या करती है उसे समझने की जरूरत है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस दिन राजग से अलग हुए उसके बाद एकाएक भाजपा को बिहार में विधि-व्यवस्था बर्बाद नजर आने लगी क्योंकि उन्हें सिर्फ और सिर्फ लोगों को गुमराह करना है।

श्रवण कुमार ने कहा कि वास्तविकता यह है कि भाजपा शाषित उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में अपराध ज्यादा हो रहे हैं। असल में उन्हें द्दष्टि दोष है। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध नियंत्रण के लिए सरकार पूरी तरह से मुस्तैद है। यहां कानून को हाथ में लेने की किसी को इजाजत नहीं और कानून तोड़ने वाले कतई बख्शे नहीं जायेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static