जदयू विधायक ने डिप्टी CM पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- भागलपुर बाजार में कर रहे पैसे की वसूली

8/22/2021 4:50:24 PM

पटनाः अपने बयानों को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाले जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि तारकिशोर प्रसाद भागलपुर बाजार में बैठकर माल यानि पैसे की वसूली कर रहे हैं।

दरअसल, भागलपुर जिले के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस बुलाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि तारकिशोर लगातार भागलपुर का दौरा कर रहे हैं। सरकार पता लगाए कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं, आखिर बार-बार भागलपुर आने की क्या वजह है। साथ ही उन्होंने डिप्टी सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे भागलपुर बाजार में बैठकर पैसे की वसूली कर रहा है। सरकार इस पर जांच बिठाए ताकि पूरा मामला सामने आ सके।

जेडीयू विधायक ने कहा कि तारकिशोर प्रसाद एक भी भाजपा या जदयू के नेता को अपने साथ नहीं रखते। वे उनके क्षेत्र में भी दलालों के साथ पहुंचे थे और स्थानीय विधायक को खबर भी नहीं थी। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम के हर दौरे में सुरेश भगत नाम का आदमी उनके साथ होता है, जो पिछले चुनाव में लोजपा के टिकट पर एनडीए के खिलाफ लड़ा था। इसके अलावा गोपाल मंडल ने तारकिशोर प्रसाद से इस्तीफे की मांग भी की। उन्होंने कहा कि या तो तारकिशोर खुद पद से इस्तीफा दे दें या भाजपा उन्हें पद से हटाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static