डेढ़ घंटे तक जाम में फंसने से JDU नेता के बेटे की मौत, 6 माह के मासूम ने एंबुलेंस में ही तोड़ दिया दम

8/3/2021 4:34:27 PM

सहरसाः बिहार में ट्रैफिक जाम की समस्या आम हो गई है। यहां हर दिन लोग इस समस्या से जूझ रहे हैं। स्थिति यह है कि जाम की समस्या के कारण आज एक मासूम की जान चली गई। दरअसल, मामला सहरसा जिले का है, जहां 2 घंटे तक जाम में फंसे रहने के कारण जदयू नेता के 6 माह के बेटे की एंबुलेंस में ही मौत हो गई।

घटना के संबंध में जदयू नेता अमरदीप शर्मा ने बताया कि उनके 6 महीने के बेटे आदर्श की स्थिति गंभीर थी, जिसे वह डॉ. सुमित कुमार के पास ले जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ट्रैफिक जाम होने के कारण एंबुलेंस वहां फंस गई। वहीं भारतीय नगर से पूरब बाजार तक जाने में 1 घंटा 20 मिनट लग गए। इसी बीच आदर्श की मौत हो गई। वहीं बच्चे की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा।

इस दौरान लोग धरने पर बैठ गए। इसके बाद उन्होंने सरकार व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों की मांग थी कि सहरसा को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए जल्द से जल्द ओवरब्रिज का निर्माण करवाया जाए। इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन व जनप्रतिनिधियों को दोषी मानते हुए उन पर 302 का मुकदमा दायर करने की मांग की। वहीं इस घटना की सूचने मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

static