देवेश चंद्र ठाकुर के रुख से JDU असहमत, विजय चौधरी ने कहा- नीतीश बिना किसी भेदभाव के सभी के लिए करते हैं काम

Wednesday, Jun 19, 2024-11:40 AM (IST)

पटना: बिहार के जल संसाधन मंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के वरिष्ठ नेता विजय कुमार चौधरी (Vijay Kumar Chowdhary) ने पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद देवेशचंद्र ठाकुर के मुसलमान और यादव समुदाय के लिए कोई काम नहीं करने के रुख से असहमति जताते हुए स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों के व्यापक हित में काम करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। 

"किसी भी तरह के भेदभाव का सवाल ही नहीं उठता"
विजय चौधरी ने मंगलवार को संवाददाताओं से बातचीत में ठाकुर के बयान के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी और सरकार द्वारा किसी भी तरह के भेदभाव का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में समाज के सभी वर्गों के हितों का ध्यान रखा जा रहा है। जदयू नेता ने कहा, ‘‘नीतीश सरकार द्वारा बड़ी संख्या में सरकारी नौकरियां प्रदान की गईं और जाति और धर्म से इतर समाज के सभी वर्गों को लाभान्वित किया गया।' उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का समाज के सभी वर्गों के हित में काम करने का द्दढ़ सिद्धांत है। चाहे उनकी पार्टी हो, गठबंधन हो या सरकार, सभी का सभी के लिए काम करने का एक ही रुख है। 

विजय कुमार सिन्हा ने जदयू सांसद के रुख का किया समर्थन
वहीं, उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता विजय कुमार सिन्हा ने जदयू सांसद ठाकुर के रुख का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त कर दी हैं। उन्होंने कहा कि एक नेता के लिए यह स्वाभाविक है कि वह उन लोगों को प्राथमिकता दे, जिन्होंने उसे वोट दिया है। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि जिन लोगों ने वोट नहीं दिया है, उन्हें भी नहीं छोड़ा जाएगा। गौरतलब है कि सीतामढ़ी से नवनिर्वाचित जदयू सांसद देवेशचंद्र ठाकुर ने रविवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि वे मुसलमानों और यादवों का कोई निजी काम नहीं करेंगे। उन्होंने कहा था कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में मुसलमानों और यादवों ने उन्हें वोट नहीं दिया है, इसलिए वे उनका कोई निजी काम नहीं करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static